WWE की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017
Share:

1. WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस इस हफ्ते के लाइव इवेंट्स में परफॉर्म करते हुए नजर नहीं आएंगे. मैल्टजर द्वारा बताया गया है कि रोमन रेंस की गैरमौजूदगी के कारण WWE द्वारा लाइव इवेंट्स के मेन इवेंट मैचों में बदलाव किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोमन रेंस को अभी तक अगले हफ्ते की रॉ के लिए भी एडवर्टाइज़ नहीं किया गया है.

2. मिस्टर कैनेडी ने हाल ही में स्टीव ऑस्टिन शो में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने WWE के साथ 2005 से लेकर 2009 तक के अपने सफर के बारे में बात की. रैसलमेनिया 23 में मिस्टर कैनेडी को अपने WWE करियर का सबसे बड़ा पुश मिला, जब उन्होंने मनी इन द बैंक लैडर मैच को जीता था. लेकिन वो उसका कभी भी इस्तेमाल नहीं कर पाए, क्योंकि 7 मई को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में ऐज ने उन्हें ब्रीफकेस के लिए चैलेंज किया, जिसे कैनेडी हार गए थे. उन्होंने कहा कि, "मैं अगर अंडरटेकर की सलाह को मान लेता, तो शायद आज मुझे और भी सफलता मिल जाती".

3. WWE सुपरस्टार बिग शो ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रही दुश्मनी को लेकर अपनी राय रखी. शो ने बताया कि भले ही केन और स्ट्रोमैन अच्छे मैच दे रहे हैं, लेकिन फैंस उनके बीच की कहानी और दुश्मनी से कनेक्ट नहीं हो पाए हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 16 दिसंबर, 2017

WWE की बड़ी ख़बरें : 16 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -