WWE की बड़ी ख़बरें : 16 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी ख़बरें : 16 दिसंबर, 2017
Share:

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा 

1. एक इंटरव्यू में बयान देते हुए रेंस के बारे में बात करते हुए स्ट्रोमैन ने कहा, "मैं रोमन रेंस के ऊपर पूरी तरह से विश्वास रखता हूं और उन्होंने मुझे हमेशा ही मेरे भले के लिए कहा है. उन्होंने कभी भी कुछ ऐसा नहीं किया जिससे वो खुद को महान दिखा सके. वो एक टीम प्लेयर हैं, वो यहां पर चीजों को बेहतर बनाने के लिए हैं. मैं जब भी कुछ गलत कर रहा होता हूं, तो रेंस ने हमेशा ही मुझे सही राह दिखाई है."

2. सोशल मीडिया में जाकर सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रही दुश्मनी का मजाक बनाया. बैलर ने बताया कि कैसे उन्होंने मिजटूराज के दोनों मेंबर को हराया था. इसके अलावा उनके मुताबिक ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच का नतीजा ही निकल पाया.

3. WWE के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ट्रिपल ने NBC स्पोर्ट्स के स्कॉट डार्गिस को इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने NXT को लेकर बात की. दरअसल ट्रिपल एच NXT के USA नेटवर्क पर हुए डैब्यू को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे. इंटरव्यू के दौरान ट्रिपल एच ने ब्रैंड के तौर पर NXT के अगले संभावित कदम और मौजूदा NXT चैंपियन एंड्रेड सिएन अल्मास के बारे में बात की. ट्रिपल एच प्लानिंग कर रहे हैं कि मेन रोस्टर के कुछ रैसलरों को NXT में लेकर आया जाए, ताकि युवा रैसलरों को सीखने में मदद मिले.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पहला विमेंस रॉयल रंबल मैच का आयोजन

रोंडा राउज़ी बन सकती हैं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की चैंपियन

रॉकस्टार स्पड की रिंग में एंट्री : NXT या मेन रोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -