WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें : 26 दिसंबर, 2017
WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें : 26 दिसंबर, 2017
Share:

अगले साल होने वाले दोनों रॉयल रम्बल मैचों को लेकर सट्टाबाजार के भाव और विजेताओं के नाम सामने आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोंडा राउज़ी को विमेंस रॉयल रम्बल मैच जीतने की बड़ी दावेदार बताया जा रहा है. स्टैफनी मैकमैहन ने इस हफ्ते रॉ में एलान किया था कि WWE पहली बार विमेंस रॉयल रम्बल का आयोजन करेगी. ट्रैडिशनल मेंस रॉयल रम्बल मैच में जॉन सीना को जीत का दावेदार माना जा रहा है. अगर जॉन सीना रम्बल मैच जीत जाते हैं, तो उनके पास रैसलमेनिया 34 में 17वां खिताब जीतने का मौका होगा.

पूरी दुनिया क्रिसमस के सेलिब्रेश में व्यस्त है. ऐसे में WWE सुपरस्टार भी अपने गिले शिकवे भुलाकर क्रिसमस मना रहे है. क्रिसमस के मौके पर WWE के कई सुपरस्टार्स ने सांता क्लॉज के साथ टाइम स्पेंड किया और उन्हें गले लगाया. WWE सुपरस्टार्स ने क्रिसमस पर सांता क्लॉज से इस साल अपने लिए काफी उपहार मांगे.

दुनिया भर में हर तरह के फैंस देखने को मिलते हैं, जो अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के प्रति जबरदस्ती दीवानगी दिखाते हैं. WWE के पूर्व चैंपियन जिंदर महल के एक फैन ने भी कुछ अलग किया. दरअसल इस फैन ने अपनी शादी की फोटो की जगह जिंदर महल की फोटो लगा दी. इस बात से उनकी पत्नी ज्यादा खुश नजर नहीं आईं. जिंदर महल ने उस फैन द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी राय जाहिर की.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट

अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -