WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 27 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 27 दिसंबर, 2017
Share:

1. पूर्व WWE चैंपियन और शील्ड के अहम सदस्य डीन एंब्रोज की चोट को लेकर रॉ में आधिकारिक घोषणा की गई और यह बताया गया कि लुनेटिक फ्रिंज को कम से कम एक्शन से 9 महीने तक दूर रहना पड़ सकता है. रॉ में  पिछले हफ्ते डीन एंब्रोज, सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में शेमस और सिजेरो, समोआ जो के साथ हो रहा था.

2. क्रिसमस के मौके पर हुआ रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा क्योंकि इसमें 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने दस्तक दी जबकि रोमन रेंस का मैच समोआ जो के खिलाफ हुआ और उन्होंने पिछले हफ्ते एम्ब्रोज पर हुए हमले का बदला लिया.  इसी के साथ मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला.

3. Royal Rumble 2018: साल 2017 की आखिरी रॉ का हाल ही में समापन हुआ. अब WWE की नजरें अगले साल के रॉयल रम्बल पर टिकी है. रॉयल रम्बल साल 2018 का पहला WWE पीपीवी होगा. WWE इतिहास में पहली बार होगा, जब पुरुष और महिला रैसलरों के लिए अलग-अलग रम्बल मैचों का आयोजन किया जाएगा.

4. मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट में जेसन जॉर्डन और सैथ रॉलिंस ने सिजेरो और शेमस को हराते हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा करते हुए सबको चौंका दिया. हालांकि इस जीत के साथ जेसन जॉर्डन ने एक ऐसा इतिहास रचा है, जो मौजूदा रोस्टर का कोई भी सुपरस्टार नहीं रच पाया है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ब्रे वायट ने अपनी ब्रांड न्यू चैंपियनशिप का खुलासा किया

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जॉन सीना का ओपन चैलेंज

WWE रॉ में देखने को मिली ब्रॉक की दहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -