इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जॉन सीना का ओपन चैलेंज
इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जॉन सीना का ओपन चैलेंज
Share:

क्रिसमस के बाद मेडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले WWE के शो में एक बहुत बड़ा मैच होने की आशंका लगाई जा रही है. लोकल एडवर्टाइजिंग के अनुसार जॉन सीना का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ तय हुआ है. मेडिसन स्क्वायर गार्डन में WWE हमेशा से ही बड़े शो करता है, और इस बार भी कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है.

रोमन रेंस जॉन सीना के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करते नज़र आएंगे. अब ये मैच कितना शानदार हो सकता है, यह तो सिर्फ फैंस ही बता सकते हैं. कंपनी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स आपस में मुकाबला करेंगे तो ज़ाहिर सी बात है पैसा भी बरसेगा.

किसी स्पेशल त्यौहार के वक्त ही यहां स्पेशल मैच रखा जाता है. और माना जाता है कि यहां काफी इतिहास भी बनते हैं. इस जगह पर फैंस का सपोर्ट भी काफी मिला है इसिलए WWE के लिए हमेशा यह एतिहासिक रहा है. नो मर्सी में जॉन सीना और रोमन रेंस का मुकाबला हुआ था, जो कि काफी शानदार मैच रहा.

इस मैच में रोमन रेंस की जीत हुई और एक बार फिर अब जॉन सीना रोमन रेंस का टेस्ट लेते नज़र आएंगे. अगर जॉन सीना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाते है तो फिर रोमन रेंस का पूरा ध्यान रॉयल रंबल मैच पर होगा. अब इस बात से कोई वाकिफ नहीं है कि WWE क्या कर सकता है? हो सकता है कि फैंस को चैंपियन VS चैंपियन मैच देखने को मिल जाये.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब फैन ने जोड़ा पत्नी के साथ जिन्दर महल का नाम

WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें : 26 दिसंबर, 2017

माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -