ब्रे वायट ने अपनी ब्रांड न्यू चैंपियनशिप का खुलासा किया
ब्रे वायट ने अपनी ब्रांड न्यू चैंपियनशिप का खुलासा किया
Share:

WWE के सुपरस्टार रेसलर ब्रे वायट बेशक, रैंडी ऑर्टन से रैसलमेनिया 33 में WWE चैंपियनशिप हार गए हों, लेकिन उनके पास फिलहाल में गोल्ड नहीं है. उनके पास एक कस्टम बेल्ट है, जो कि टॉप रोप बेल्ट्स द्वारा बनाई गई है. वायट ने इस बेल्ट को 'द टाइटल ऑफ द इम्मॉर्टल' कहा है. ऐसा भी हो सकता है कि इस बेल्ट को उनकी और मैट हार्डी की दुश्मनी के लिए खासतौर पर बनाया गया हो.

फिलहाल उनका मुकाबला मैट हार्डी के साथ है, जो 'वोकन अवतार' के रूप में हैं. वहीं कुछ हफ्ते पहले रॉ में इन दोनों के बीच काफी विवाद हुआ और दोनों ही जल्द 205 के लाइव टूर पर लड़ने के लिए जाएंगे. यह टाइटल अनऑफिशियल है, लेकिन टाइटल का लुक और ओवरऑल फिनिश काफी बेहतरीन और अनुकरणीय है, वो WWE में आधिकारिक टाइटल के बराबर ही है.

इस बेल्ट की जो स्ट्रेप है वो काफी सुंदर है, वायट और टाइटल के बीच फैंस में भी टाइटल के लिए काफी दिलचस्प तकरार हुई है. फैंस ने वायट को ट्रॉल करने का फैसला किया था, लेकिन उन्हें काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली. लगता है कि 205 लाइव के प्रोग्राम में वायट और हार्डी सबसे ज्यादा आकर्षित दिखाई देने वाले हैं. ब्रे वायट ने 2017 के एलिमिनेशन चैंबर में WWE चैंपियनशिप हासिल की थी. लेकिन बाद में वो पूर्व वायट फैमिली के सदस्य रैंडी ऑर्टन से टाइटल हार गए और मिड कार्ड में नीचे स्तर पर आ गए थे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब फैन ने जोड़ा पत्नी के साथ जिन्दर महल का नाम

WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें : 26 दिसंबर, 2017

माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -