केंद्रीय राज्य मंत्री ने दिया नीतीश कुमार को धन्यवाद
केंद्रीय राज्य मंत्री ने दिया नीतीश कुमार को धन्यवाद
Share:

केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय हरदीप सिंह पूरी ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. हरदीप सिंह 350 वें प्रकाश पर्व के शुकराना समारोह में शिरकत करने के लिए पटना आये हुए है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय राज्य मंत्री हरदीप सिंह का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया.

केंद्रीय राज्य मंत्री ( स्वतंत्र प्रभार ) आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय हरदीप सिंह पूरी ने नीतीश कुमार को 350 वें प्रकाश पर्व के शुकराना समारोह के सफल आयोजन के लिए बधाई  दी और धन्यवाद दिया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय राज्य मंत्री हरदीप सिंह पूरी को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र भेट किया.

समारोह में बिहार के कई गणमान्य नागरिक और नेता मौजूद थे. इससे पहले पटना में गुरुगोबिंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व के शुकराना समारोह का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने कर कमलो से किया. उन्होंने वाहे गुरु जी दा खालसा वाहे गुरु जी दी फतह कहते हुए अपनी बात शुरू की. समारोह में पधारे हर एक श्रद्धालु, राजनेता, बिहार की जनता और सिख समुदाय के लोगो का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स-ह्र्दय धन्यवाद किया. उन्होंने खुद को भाग्यशाली बताया की वे इस समारोह का आयोजन कर पाए.

बिहार भाग्यशाली है की गुरुगोबिंद सिंह का जन्म यहाँ हुआ -नीतीश कुमार

जनता की शिकायत सुनना और निवारण ही हमारा काम- बिहार सरकार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया "शुकराना" समारोह का उद्घाटन

शुकराना समारोह कल, नीतीश कुमार से मिले कैप्टन अमरिन्दर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -