डेनियल कॉर्मियर की भविष्यवाणी, रोमन रेन्स बनेंगे WrestleMania 34 चैंपियन
डेनियल कॉर्मियर की भविष्यवाणी, रोमन रेन्स बनेंगे WrestleMania 34 चैंपियन
Share:

WWE की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े फैन डेनियल कॉर्मियर ने रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है. कॉर्मियर के मुताबिक रोमन रेंस सबसे बड़े शो के मेन इवेंट में जीतेंगे, लेकिन उनकी जीत उस सुपरस्टार के खिलाफ नहीं आएगी, जिसके अनुमान सब लगा रहे हैं. अभी के लिए कई प्रो रैसलिंग के एक्सपर्ट के हिसाब से रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम करेंगे.

डेनियल कॉर्मियर के मुताबिक रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उन्हें बिग डॉग का काम भी काफी पसंद आया है. इसके अलावा रैसलमेनिया 34 को लेकर कॉर्मियर ने कहा, "कई लोग रेंस को बू करते हैं, क्योंकि उनके हिसाब से उन्हें काफी तेज पुश किया जा रहा है. हालांकि WWE काफी स्मार्ट है और उन्होंने रोमन रेंस को शील्ड के साथ रखकर फैंस को उनके साथ लाने की कोशिश की. इससे फैंस एक बार फिर उनके लिए चीयर करेंगे और मुझे लगता है कि वो यूनिवर्सल चैंपियन जरूर बनेंगे. मेरे हिसाब से वो चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ नहीं बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर बनेंगे."

डेनियल कॉर्मियर UFC लाइट हैवीवेट चैंपियनशिप को UFC 220 में वोल्कन के खिलाफ डिफेंड करेंगे. इसके अलावा बात रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की करें, तो जहां रेंस इस समय आईसी चैंपियन हैं, तो लैसनर अपनी चैंपियनशिप को रॉयल रंबल पीपीवी में केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे. कॉर्मियर की बात पर गौर किया जाए, तो उनकी बात गलत भी नहीं है क्योंकि रेंस इस समय कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि वो मेन इवेंट में किसे हराकर चैंपियन बनेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी खबरें : 23 दिसंबर, 2017

बतिस्ता की होगी रिंग में वापसी

किंग खान पर बरसा जॉन सीना का प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -