श्वेता तिवारी की बेटी फरमाएंगी दर्शील के साथ इश्क़
श्वेता तिवारी की बेटी फरमाएंगी दर्शील के साथ इश्क़
Share:

फिल्म 'तारे जमीन पर' से सबके दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर दर्शील सफारी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. दर्शील ने उनकी आगामी  'तीन लव स्टोरी' की शूटिंग शुरू कर दी हैं जिसमें उनके साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक नजर आएंगी. बतौर चाइल्ड एक्टर दर्शील ने कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन लीड एक्टर के तौर पर उनकी ये पहली फिल्म होगीं.

जिसमें उनके साथ पलक तिवारी डेब्यू करेंगी. आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी तारे ज़मीन पर में ईशान नन्द किशोर अवस्थी का किरदार निभाने वाले दर्शील के अभिनय को बहुत सराहना मिली थी. और सभी जगह से उन्होंने तारीफें बटोरी थी.

20 साल के दर्शील इससे पहले तारे जमीन पर, जोकोमोन और मिडनाइट चिल्ड्रेन फिल्म में नजर आ चुके हैं. तो वहीं पलक की बतौर एक्ट्रेस यह पहली फिल्म होगी. पलक मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक ड्रेस में पिक्चर्स अपलोड करती रहती हैं.

फिलहाल इन दोनों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प रहेगा. क्योंकि जहां दर्शील सफारी एक बेहतरीन चाइल्ड एक्टर हैं वही पालक का यह पहला अनुभव होगा, जब वह कैमरा के सामने अभिनय करती दिखाई देंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भारत लौटते ही प्रियंका ने किया शादी करने का खुलासा

इस बर्थडे गिफ्ट को देखकर इमोशनल हुई ऋचा

टीवी पर साधारण दिखने वाली अभिनेत्री के फोटोशूट ने उड़ाए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -