Facebook के ‘Watch’ प्लेटफार्म से देख सकेंगे लाइव वीडियो के साथ एक्सक्लूसिव कार्यक्रम
Facebook के ‘Watch’ प्लेटफार्म से देख सकेंगे लाइव वीडियो के साथ एक्सक्लूसिव कार्यक्रम
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. ऐसे में अब फेसबुक एक और नया फीचर लेकर आयी है, जिसमे डिजिटल वीडियो जगत में अपने पहले कदम को रखते हुए Facebook ने अपने ‘Watch’ प्लेटफार्म को लांच किया है. इसके द्वारा यूज़र्स लाइव वीडियो के साथ एक्सक्लूसिव कार्यक्रम देख सकेंगे. 

फेसबुक के ‘Watch’ प्लेटफार्म के अंतर्गत यह सेवा सेवा मोबाइल, डेस्कटॉप और स्ट्रीमिंग एप्स पर उपलब्ध करवाई गयी है. Facebook ‘Watch’ में आपको कुछ बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों के शो आदि के सैंपल मिलने वाले हैं. इसके अलावा इसमें आपको इंटरनेट पर प्रसिद्ध कन्टेंट भी देखने को मिलेगा. जिसे आप आसानी से देख सकेंगे.

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. इसके साथ ही अब  ‘Watch’ प्लेटफार्म में शो का लाइनअप मिलने के साथ Nas Daily की प्रोग्रामिंग व बेसबॉल गेम्स भी मिलने वाली हैं. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Paytm के पोस्टकार्ड फीचर का ऐसे कर सकते हो इस्तेमाल

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

WhatsApp पेश कर सकता है लॉन्चर ऐप शॉर्टकट फीचर

Facebook ला सकती है अपने 15 इंच का स्मार्ट स्पीकर

1 अरब के पार हुई WhatsApp के डेली यूजर्स की संख्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -