अहमदाबाद की एक किराना दुकान में लगी आग, 4 मृत
अहमदाबाद की एक किराना दुकान में लगी आग, 4 मृत
Share:

अहमदाबाद : देश में अब आग की घटनाएं बढ़ने लगी हैं. अभी बीते एक महीने में दर्ज़न भर से अधिक आग की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इसी कड़ी में एक और घटना सामने आयी है जहाँ अहमदाबाद के एक किराना दुकान में आग लग गयी. इस आग लगने के पीछे की वजह गैस का लीक होना बताया जा रहा है. इस आग के चलते 4 लोगों की जान चली गयी. इन लोगों की मौत के पीछे की वजह दम घुटने को बताया जा रहा है.

यह घटना अहमदाबाद के शास्त्रीनगर इलाके के वरदान टावर में घटी. इस टावर के नीचे बनी किराना दुकान में सुबह अचानक आग लग गयी जिसमे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि सामने कि तरफ किराना दुकान थी और उसी के पीछे दुकानदार का परिवार रहता था. जहाँ परिवार रहता था उस जगह एक भी वैंटिलेशन नहीं होने की वजह से और दुकान का शटर बंद होने की वजह से घर में मौजूद लोगों का दम घुट गया और उनकी मौत हो गयी.

वहीँ घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि जब दमकल विभाग के कर्मचारियों ने सदस्यों को बाहर निकला तब जलने की वजह से घायलों को ज्यादा चोट नहीं आयी थी. हादसे में जो 4 लोग मारे गए उनमे दुकान का मालिक, उसकी पत्नी और उनका भाई व एक उनका 4 साल का बच्चा शामिल है. पुलिस ने इस मामले में सैंपल ले कर जांच शुरू कर दी है.

मुंबई में एक बार लगी भीषण आग, 7 दुकाने राख

10 साल से लापता शख्स पाक जेल में मिला

मुंबई के बाद दिल्ली में भी जिग्नेश नहीं कर पाएंगे रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -