हैप्पी बर्थडे टू अश्मित पटेल
हैप्पी बर्थडे टू अश्मित पटेल
Share:

अश्मित पटेल एक भारतीय मॉडल और बॉलीवुड एक्टर हैं. 13 जनवरी 1978 को मुम्बई में अश्मित के पिता का नाम अमित पटेल और माँ का नाम आशा पटेल है. उनकी एक बहन है, अमीषा पटेल जोकि एक फिल्म अभिनेत्रीं हैं. अमीषा ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी. इस फिल्म में अमीषा के ऑपोसिट राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन को कास्ट किया गया था. ऋतिक की भी यह पहली मूवी थी. 

अश्मित पटेल ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई कैथेरडल और जॉन कोनों स्कूल मुंबई से की है. उन्होंने अपनी आगे की स्नातक की पढ़ाई यू.एस. की यूनवर्सिटी टेक्सास से कम्पलीट की है. अभिनेता अश्मित ने अपने करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में विक्रम भट्ट के साथ फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' से की थी. विक्रम भट्ट की इस मूवी की मुख्य भूमिका में ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल नजर आये थे, जोकि बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी थी.

इसके बाद अश्मित ने वर्ष 1004 में उन्होंने विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म मर्डर से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया, जिसमे मुख्य में मल्लिका शेरावत को रखा गया था. अश्मित के जीवन की पहली मूवी 'मर्डर' दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की गई मूवीज में से एक है. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'नज़र' और 'सिलसिले; में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. लेकिन अफ़सोस दोनों ही फ़िल्में बॉक्स-ऑफिस पर बहुत बुरी फ्लॉप साबित हुई थी. साल 2014 में वह सलमान खान स्टारर जय हो में भी दिखाई दिए थे.

फिल्मों में अपनी किस्मत का सिक्का न चलते देख उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और कलर्स चैनल के बहुविवादित शो 'बोग बॉस' सीजन 4 से अपने टीवी करियर की शुरुआत की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कालाकांडी रिव्यु : ड्रग्स के अँधेरे में डूबती नजर आई सैफ की कालाकांडी

India's Next Superstar : कंगना ने करण के शो में मारी एंट्री

बॉलीवुड की हॉरर-कॉमेडी लेकर आ रहे हैं राजकुमार श्रद्धा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -