हैप्पी बर्थडे टू जय भानुशाली
हैप्पी बर्थडे टू जय भानुशाली
Share:

जय भानुशाली भारतीय अभिनेता और टीवी एंकर हैं, जिनका जन्म 25 दिसंबर 1984 में हुआ था. जय भानुशाली की शादी टीवी अदाकारा माहि विज से हुई है.

जय भानुशाली ने अपने करियर की शुरुआत धूम मचाओ धूम से की थी लेकिन उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान एकता कपूर के टीवी शो 'क़यामत' से की थी. इस शो में वह नीव शेरगिल की भूमिका में नजर आये थे. इस शो में उनके किरदार के लिए फ्रेश फेस मेल, और बेस्ट एक्टर जैसे अवार्ड्स से सम्मानित किया गया.

साल 2009 में जय भानुशाली डांस बेस्ड रियलिटी शो में बतौर एंकर नजर आए थे. उनकी बेहतरीन एंकरिंग स्किल्स के चलते उन्हें बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड के तहत बेस्ट एंकर के अवार्ड से भी नवाजा गया. इसके साथ ही जय भानुशाली अपनी बलिए माही विज के साथ 'नच बलिए' में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकें हैं,  साथ ही यह जोड़ी उस सीजन की विजेता भी बनी थी.

जय भानुशाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत वर्ष 2014 में फिल्म हेट स्टोरी से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट सुरवीन चावला नजर आई थी, लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं रही.

इसके बाद जय फिल्म एक लीला पहेली में नजर आए. इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी लियॉन नजर आई थी.

इस फिल्म की पटकथा पुनर्जन्म आधारित थी. फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक व्यापार किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉटेस्ट सेलिब्रिटी की दौड़ में राजकुमार ने पछाड़ा बिग बी को

एम्स के डॉक्टरों ने पीएम को पत्र लिख बताई अपनी वेदना

चीनी सरकार ने लगाई वेबसाईट्स पर पाबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -