विकास के कारण प्रियांक पर फूटा हिना का गुस्सा
विकास के कारण प्रियांक पर फूटा हिना का गुस्सा
Share:

बिग बॉस 11 जब से शुरु हुआ है, तब से लेकर अब तक घर में कई सारे ड्रामे देखे जा चुके हैं. हरेक इविक्शन के बाद दर्शकों ने घर में कंटेस्टेंट्स के रिश्ते बदलते देखे हैं. पिछले हफ्ते हितेन तेजवानी के इविक्शन के बाद से घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. हितेन और विकास घर में बेहतरीन तरीके से खेल को आगे बढ़ा रहे थे, साथ ही साथ विकास, शिल्पा के साथ भी अपने रिश्ते अच्छे करने का दिखावा कर रहे थे.

लेकिन पिछले वीकेंड के वार में न केवल हितेन को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया बल्कि शिल्पा को विकास की सच्चाई भी पता चल गई. इसके बाद विकास घर में बिल्कुल अकेले हैं और अपने नए साथियों की तलाश कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वो अपने पुराने दोस्त प्रियांक शर्मा से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. इसके बाद ऐसा समझा जा रहा है कि विकास के कारण हिना और प्रियांक की दोस्ती टूट सकती है. हाल ही में एक एपिसोड दिखाया गया था जिसमे बताया गया था कि प्रियांक और हिना के बीच लड़ाई होगी और इसकी वजह कोई दूसरा व्यक्ति नहीं बल्किन विकास गुप्ता ही होंगे.

आपको बता दें कि विकास लगातार प्रियांक से अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं और यह बात हिना को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. जब प्रियांक, हिना को समझाने की कोशिश करत है कि आपको लड़ाई नहीं करनी चाहिए तो हिना, प्रियांक को कह देती हैं कि, "तू मेरा दोस्त नहीं है." इसके बाद प्रियांक और हिना के बीच शब्दों की लड़ाई एक अलग ही स्तर पर पहुंच जाती है, जहां दोनों एक दूसरे को कह देते हैं कि, "तू भाड़ में जा…." ऐसा लग रहा है कि प्रियांक के द्वारा हिना को समझाना उन्हीं पर भारी पड़ गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एशिया का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया है भारत के इस शहर में

40 करोड़ के पार जा सकता है 'टाइगर' के पहले दिन का कलेक्शन

इस बर्थडे गर्ल को हुआ था बिग बॉस हाउस में प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -