इस बर्थडे गर्ल को हुआ था बिग बॉस हाउस में प्यार
इस बर्थडे गर्ल को हुआ था बिग बॉस हाउस में प्यार
Share:

टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 21 दिसंबर को 34 साल की हो गई. आज करिश्मा तन्ना अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा, शो के दौरान को-कंटेस्टेंट उपेन पटेल के टच में आईं और दोनों का प्यार परवान चढ़ा.

लेकिन यह लव स्टोरी ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई और रियलिटी शो में शुरू हुआ प्यार सोशल मीडिया पर खत्म हो गया.

बिग बॉस सीज़न 8 के एक्स कंटेस्टेंट्स की सगाई डांस रियलिटी टीवी शो 'नाच बलिए' पर हुई थी. और रिपोर्ट्स में यह भी था कि दोनों 2016 में शादी कर लेंगे लेकिन आपसी मतभेद के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

साल 2017 की शुरुआत में अफवाह आ रही थी की दोनों एक बार फिर रिलेशनशिप में आ सकते हैं. लेकिन उपेन के ट्वीट्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनका अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड करिश्मा के साथ वापस रिलेशन मे आने का कोई प्लान नही है.

उपेन ने टीवी की हॉट दीवा करिश्मा तन्ना पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि करिश्मा ने केवल उनका इस्तेमाल किया और वो लगातार उनसे झूठ बोलती आईं हैं.

उपेन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अंकाउट से करिश्मा तन्ना पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए और अपना दुख जताया. उपेन के पहले ट्वीट मे उन्होने करिश्मा के लिए लिखा है - "जब कोई आपका इस्तेमाल करता है तो वो अहसास बहुत बुरा होता है." उपेन पटेल ने अपने सभी ट्वीट्स करिश्मा को टैग करके लिखे हैं.

इसके बाद भी उपेन रुके नहीं और लगातार तीसरे ट्वीट में भी करिश्मा को उनको धोखा देने के लिए शक्रिया कहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्शी के अलमारी से मिला कंडोम, पिता ने कहा

अनाथ बच्चों पर खर्च करेगी बिग बॉस से मिली राशि

Porus में नज़र आएगी सिकंदर की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -