हनी सिंह ने अपने फैंस को दिया ख़ास मैसेज
हनी सिंह ने अपने फैंस को दिया ख़ास मैसेज
Share:

अपने गाने और उनकी लिरिक्स से सबका दिल जीत लेने वाले हनी सिंह ने बहुत समय से कोई गाना या एल्बम लांच नहीं किया है. मशहूर रैपर हनी सिंह का काफी समय से कोई नया गाना रिलीज नहीं हुआ है. हनी के जो फैंस लंबे अरसे से उनके गाने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए अब अच्छी खबर आई है. हनी जल्द ही अपना नया गाना रिलीज करने जा रहे हैं. इसके साथ ही हनी ने वादा किया है कि उनका अगला गाना परमाणु जितना ही धमाकेदार होगा.

हनी सिंह शुरुआत से ही भारतीय संगीत क्षेत्र में ट्रेंडसेटर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में फेसबुक पर अपने दोस्त जैज़ी बी का एक संगीत वीडियो साझा किया, जिसमे हनी ने बताया कि वह जल्द ही अपना नया ट्रैक लेकर आ रहे हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि जितना लम्बा इंतज़ार हनी करवा रहे हैं गाना भी उतना ज़ोरदार होगा. क्योंकि इससे पहले भी हनी ने जितने गाने गाये हैं, उनके लगभग सारे ही गाने हिट करार दिए गए. वो कहते है कि मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो कि सफतलता धूम मचा दे. तो लग रहा है कि हनी भी इसी पद्धति को अपनाने में लगे हुए हैं. अब देखना होगा कि हनी अपने फैंस को ये गिफ्ट कब देते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -