हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच
हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन हुवावे जल्दी ही अपना नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है. जिसमे हुवावे अपने नए स्मार्टफोन Mate 10 और Mate 10 Pro को 16 अक्टूबर को बर्लिन, जर्मनि में पेश करेगी. हुवावे ने भी एक वीडियो टीजर जारी करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि Mate 10 में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है किन्तु लांच के साथ इस बारे में खुलासा किया जा सकता है. सामने आयी तस्वीरों में Mate 10 का फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है. इस स्मार्टफोन में होम बटन और बड़ी डिसप्ले के साथ  टॉप और बॉटम में थिन बैजल दी जा सकती है. 

हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.1-इंच क्वाड एचजी ऐमोलेड डिसप्ले के साथ 6जीबी रैम और 64जीबी  स्टोरेज दिए जाने के साथ एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. 

कैमरे की बात करें तो इसमें 12-मेगापिक्सल आरजीबी सेंसर और 20-मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर दिया जा सकता है. इसके सभी फीचर्स को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. किन्तु जल्दी ही इस बारे में खुलासा हो जायेगा.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -