जब फैन ने जोड़ा पत्नी के साथ जिन्दर महल का नाम
जब फैन ने जोड़ा पत्नी के साथ जिन्दर महल का नाम
Share:

दुनिया भर में हर तरह के फैंस देखने को मिलते हैं, जो अपने आइडल को बहुत ही अलग-अलग तरह से ग्रीट करते हैं. कुछ फैंस का अपने सुपरस्टार के प्रति बड़ा ही इमोशनल बॉन्ड रहता है. वहीँ कुछ फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के प्रति जबरदस्ती दीवानगी दिखाते हैं. WWE के पूर्व चैंपियन जिंदर महल के एक फैन ने भी कुछ ऐसा ही किया.

हुआ यूं कि जिन्दर महल के एक फैन ने अपनी शादी की फोटो की जगह जिंदर महल की फोटो लगा दी. इस बात से उनकी पत्नी ज्यादा खुश नजर नहीं आईं. जिंदर महल ने उस फैन द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी राय जाहिर की.

फैन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मैंने अपनी पत्नी के साथ एक मजाक करते हुए हमारी शादी को सभी फोटो को जिंदर महल की फोटो के साथ बदल दिया."

इस पूरी घटना के बाद फैन की पत्नी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, "अब मुझे इस बकवास चीज़ के साथ रहना पड़ेगा." जिंदर महल ने साल 2017 में जो कुछ भी हासिल किया है, उस वजह से दुनिया भर में उनको पसंद करने वाले और नापसंद करने वाले लोगों को तादाद बढ़ गई है.

फैंस, स्टार्स को इम्प्रैस करने और उन्हें चिढ़ाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. और अपने फैंस की हरकतों के कारण सुपरस्टार सुर्ख़ियों में छा जाते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट

अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -