करिश्मा के करिश्में ने किया दंग
करिश्मा के करिश्में ने किया दंग
Share:

जैसा कि माना जा रहा है कि आजकल छोटे पर्दे से लेकर बड़े परदे तक के कलाकार सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए लगातार फोटोशूट करवा रहे हैं. इससे वह सब जगह पॉपुलर तो होते ही हैं साथ-साथ ही उनके इस बोल्ड साइड को देख निर्माता-निर्देशकों की भी उन पर नज़र पड़ने लगती हैं. हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने इन दिनों अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों में बैकलेस नजर आ रही है करिश्मा का अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. करिश्मा टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रैना का किरदार भी निभा चुकी हैं. हाल ही में एक वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' को एल्ट बालाजी की तरफ से ऑनएयर किया गया है. इस वेब सीरीज में सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' से लाइमलाइट में आने वाली करिश्मा शर्मा का लुक उनके फैंस को काफी लुभा रहा है.  ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा इतने हॉट अवतार में दिखी हैं. इससे पहले भी करिश्मा की हॉट तस्वीरें समय-समय पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रही हैं.

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' ने साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी, जिसके लीड रोल में सनी लियोनी थीं. लेकिन इस बार एकता इसे वेब सीरीज के रूप में लेकर आई हैं. करिश्मा 'ये है मोहब्बतें' के अलावा 'पवित्र रिश्ता', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें', 'आहट' और 'सिलसिला प्यार का' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -