वसुंधरा राजे के बाद शिवराज ने बैन की मध्य प्रदेश में 'पद्मावत'
वसुंधरा राजे के बाद शिवराज ने बैन की मध्य प्रदेश में 'पद्मावत'
Share:

सेंसर बोर्ड से 'पद्मावत' नाम रखे जाने के बाद भी राजस्थान सरकार का अड़ैल रवैय्या कायम है. हाल ही में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने इस फिल्म को उनके प्रदेश में रिलीज़ का होने का एहम फैसला लिया था. उसी विवाद को देखते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि यह फिल्म में मध्य प्रदेश में भी रिलीज़ नहीं की जाएगी.

शिवराज सिंह चौहान ने यह फैसला राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद लिया. हाल ही में ताज़ा बयान आया है कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म 'पद्मावत' को 25 जनवरी को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं किया जायेगा. मुख्यमंत्री चौहान ने 20 नवंबर को राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद पद्मावती फिल्म के रिलीज पर रोक लगते हुए कहा था कि, "फिल्म में तथ्यों से छेड़छाड की गई है. गलत तथ्यों को हटाए जाने के बाद ही फिल्म के रिलीज पर विचार किया जाएगा."

मुख्यमंत्री चौहान ने उनके प्रदेश में इस फिल्म को बैन करने के साथ-साथ रानी पद्मावती को राष्ट्रमाता का दर्जा भी दे दिया. उन्होंने भारतीय शिक्षा प्रणाली में पद्मावती को प्रमुखता से शामिल करने का एहम फैसला लिया है, जिसे अगले अकादमिक साल से मध्य प्रदेश के स्कूलों में पढ़ाया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करणी सेना ने किया सेंसर बोर्ड ऑफिस का घेराव

एक ही डेट पर फिल्म रिलीज़ करने के खिलाफ हैं भंसाली

टीवी शो के दौरान होगा कंगना और करण का आमना-सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -