Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को हो सकता है लांच
Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को हो सकता है लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटो द्वारा अपने नए आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है जिसमे पता चला है कि मोटोरोला का नया Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को लांच हो सकता है. हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में पुषिट नहीं की है किन्तु लीक में सामने आयी जानकारी में इसके लांच होने के बारे में बताया गया है. इससे पहले भी इसके फीचर्स को लेकर कई प्रकार की जानकारिया सामने आ चुकी है ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि इसे जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा.

इससे पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि Moto X4 स्मार्टफोन में  5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले दिए जाने के साथ  स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम,  3GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड होगा. फोन को 30 मिनट तक के लिए पानी के अन्दर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा जिसमे  12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है. Moto X4, motorola कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ड्यूल कैमरा के साथ आयेगा. पावर के लिए इसमें क्विक चार्ज 3.0 से लैस 3800mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है. किन्तु अभी इसके फीचर्स के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच

Panasonic ने 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा अौर एड्राइड 7.1.1

Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -