आईपीएस अफसरों वाली सोसायटी के स्पा में सैक्स रैकेट
आईपीएस अफसरों वाली सोसायटी के स्पा में सैक्स रैकेट
Share:

मुंबई. स्पा की आड़ में वैश्यावृत्ति का खेल खेलने वाले सैक्स रैकेट का मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रान्च ने भांडाफोड़ किया है. बुधवार रात को ओशिवारा के मीरा टावर स्थित एक स्पा मे छापा मारकर यहां से एक मैनेजर और दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है. यहां से पांच महिलाओं को भी छुड़ाया गया है. पुलिस ने नकली ग्राहक स्पा में भेजकर इस सेक्स रैकट का पर्दाफाश किया.

मीरा टावर नाम की जिस सोसायटी में पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है,सोसाइटी मे यह स्पा है वहां कई आईपीएस अधिकारियों के भी मकान हैं. इनकी नाक के नीचे ये लोग आराम से यहां रैकेट चला रहे थे और किसी को शक भी नहीं हुआ. सेक्स रैकेट की सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच ने एक नकली ग्राहक बनाकर भेजा, जिसने स्पा में लड़की उपलब्ध कराए जाने के बदले मोटी रकम देने की बात कही.  इस पर उसके सामने लड़कियां लाई गई तो उसने टीम को खबर कर दी.

क्राइम ब्रान्च की टीम ने स्पा मे छापा मारकर पांचों महिलाओं को छुड़वाया और शेल्टर हाउस भेज दिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को जेल भेज दिया है और यहां से मिले कैश और एंट्री रजिस्टर को सीज कर दिया है. क्राइम ब्रान्च अब उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसके नाम पर ये फ्लैट है.

कचरे ने किया हॉस्टल की आड़ में चल रहे वैश्यावृत्ति का पर्दाफाश

नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद कुचलने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

मौत के तुरंत बाद शव परिजनों को सौंपने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -