ट्रिपल थ्रेट मैच के बाद ज़िगलर का नबादा बयान
ट्रिपल थ्रेट मैच के बाद ज़िगलर का नबादा बयान
Share:

हाल ही में क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला. यह मैच बैरन कॉर्बिन, बॉबी रूड और डॉल्फ जिगलर के बीच खेला गया था. इन तीनों ने इस मैच में शानदार परफॉर्मेंस दी और जब ऐसा लग रहा था कि बैरन कॉर्बिन अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हो जाएंगे. लेकिन उसी वक्त जिगलर ने पीछे से आते हुए कॉर्बिन को जिग जैग दिया, उसके बाद उन्होंने कॉर्बिन को पिन करते हुए इस मैच को अपने नाम किया.

इस मैच के बाद जिगलर ने इंटरव्यू में कहा, "मैं पिछले दो साल से कह रहा हूं कि हर एक बुरी चीज का अंत होना चाहिए और यह मेरे एटिट्यूड में भी दिखता है. मैं आगे बढ़ने के लिए जिम में काफी मेहनत करता हूं, ताकि मैं खुद को दूसरे से बेहतर साबित कर सकूं. पिछले 12 सालों से मुझसे जितना हुआ, मैंने उतना किया है. अब अगर कोई चैंपियनशिप को मुझसे लेने की कोशिश करेगा, तो मैं उसका बहुत बुरा हाल करूंगा."

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिगलर काफी समय से इस कंपनी का हिस्सा रहे हैं और वो एक ऐसे सुपरस्टार रहे हैं, जिन्होंने फेस और हील दोनों ही किरदारों में शानदार काम किया है. हालांकि पिछले कुछ समय से उन्हें कंपनी में सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा था और वो सिर्फ नए सुपरस्टार को ऊपर रखने का काम ही कर रहे थे. खबरें यह भी थी कि जिगलर का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है और वो WWE से हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे. जिगलर अब यूएस चैंपियन बन गए हैं, तो देखना होगा कि कंपनी कितने समय तक उनके ऊपर विश्वास रखते हुए उन्हें चैंपियन बनाए रखती है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप

WWE की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017

केन और ब्रॉन की लड़ाई का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -