करीना का वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट
करीना का वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट
Share:

मां बनने के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक करने को तैयार बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वोग मैगजीन के इंडिया एडिशन के लिए कराया गया ये लेटेस्ट फोटोशूट एक अलग ही करीना से रूबरू करा रहा है.

पूल साइड पर स्टनिंग अंदाज में ग्रीन गाउन में नजर आ रहीं करीना काफी फिट दिख रही हैं. ब्लैक बिकिनी में जालीदार श्रग में करीना का स्मोकी लुक पानी में अाग लगाने का काम कर रहा है.

इसी मैगजीन के लिए ली गई एक और फोटो इस अंदाज में करीना का रॉयल लुक साफ दिख रहा है. करीना कपूर और सैफ अली खान फिलहाल यूरोप में बेटे तैमूर के साथ नए साल का जश्न मना रहे हैं.

उनके न्यू ईयर बैश की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें सैफ-करीना का रॉयल लुक देखने को मिल रहा है. वहीं क्यूट तैमूर भी इंप्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं.

 करीना-कपूर और सैफ अली खान मनीष मल्होत्रा की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रहे हैं. सैफ अली खान ब्लैक कलर के सूट में हमेशा की ही तरह स्मार्ट लगे.

कुछ समय पहले स्विट्जरलैंड से तैमूर की फोटो सामने आई थी, जिसमें वे बर्फ के बीच जमकर मस्ती करते दिखे. तैमूर रेड सैंटा बने हैं. वह रेड सोफे पर रेड सॉक्स और रेड स्वैटर पहने दिखे. लाल रंग तैमूर की क्यूटनेस को और निखार रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

पापा-बेटी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर जीत रही लोगों का दिल

नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -