Nubia M2 Play स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Nubia M2 Play स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता और मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Nubia ने हाल ही में भारत में अपना नया Nubia M2 Play स्मार्टफोन लांच किया था. जिसे आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. Nubia M2 Play स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है. जिसे यूज़र्स ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में खरीद सकेंगे. Nubia M2 Play स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए बताई गयी है. 

Nubia M2 Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.5-इंच की एचडी एलसीडी डिसप्ले 720×1280पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी गयी है, इसके साथ ही Nubia M2 Play स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 435 1.4GHzऑक्टा कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम, ग्राफिक्स के लिए Adreno 505 जीपीयू, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -