PANASONIC Eluga A3 स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
PANASONIC Eluga A3 स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Share:

हाल में जापान की मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Panasonic ने भारत में अपने दो नए शानदार स्मार्टफोन लांच किये थे. जिसमे पैनासोनिक ने एलुगा सीरीज़ में Panasonic Eluga A3 और Panasonic Eluga A3 Pro स्मार्टफोन को लांच किया है. कीमत की बात करे तो एलुगा ए3 स्मार्टफोन की 11,290 रुपए और एलुगा ए3 प्रो स्मार्टफोन की 12,790 रुपए बताई गयी है.  पैनासोनिक एलुगा ए3 और एलुगा ए3 प्रो ऑफलाइन चैनल के जरिए पैनासोनिक के ब्रांड स्टोर और दूसरे रिटेल आउटलेट पर 10 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया है. 

Panasonic Eluga A3 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ एलुगा ए3 में 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर जबकि एलुगा ए3 प्रो में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6753 प्रोसेसर दिया गया है. मेमोरी की बात करे तो Panasonic Eluga A3  में 3 जीबी रैम के साथ दोनों स्मार्टफोन में 16 जीबी व 32 जीबी अलग अलग इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

Panasonic Eluga A3 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो यूएसबी 2.0 और एफएम सपोर्ट आदि फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

MOTO E4 PLUS स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

MOTO के G5S स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

एंड्रायड फोन से डिलीट हुआ डाटा ऐसे कर सकते है रिकवर

कल से सेल के लिए उपलब्ध होगा Aquos S2 स्मार्टफोन

इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -