पुलिस की परेड रिहर्सल से आम जनता की बड़ी दिक्कत
पुलिस की परेड रिहर्सल से आम जनता की बड़ी दिक्कत
Share:

मंगलवार को हिमाचल पुलिस के स्थापना दिवस की परेड की रिहर्सल के चलते रिज मैदान पर पुलिस ने कब्ज़ा कर लिया. जिसके चलते स्थानीय लोगों और शिमला घूमने आये पर्यटकों को काफी परेशानी का सामना करना पडा.

राइजिंग डे के बहाने पुलिस ने पूरा रिज मैदान कवर कर दिया. कहीं कुर्सियां तो कहीं रस्सियां लगाई गई थी. जिस कारण लोगों को चलने-फिरने के लिए जगह तक नहीं बची थी. केवल टेंट के पीछे 2 से 3 फीट की जगह छोड़ी थी, यहां से लोग धक्का-मुक्की के बीच इधर-उधर गुजरते रहे.  जाम लगने पर लोगों को एक छोर से दूसरे छोर तक निकलने के लिए आधे घंटे से अधिक समय लग रहा था. पुलिस ने पदमदेव कॉम्पलैक्स को चारों ओर से बंद कर दिया और नो एंट्री कर दी गई. जसके चलते किसी को एमरजेंसी में जाने के लिए भी पुलिस कर्मचारियों से परमिशन लेना पड़ रही थी.

पुलिस की इस तानाशाही के चलते स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटक परेशान दिखे. पदमदेव कॉम्पलैक्स पर पुलिस ने नो एंट्री कर दी थी, ऐसे में पर्यटकों को आसपास का नज़ारा देखने को नहीं मिला. रिहर्सल के दौरान एक खाली एंबुलेंस को भी रोका गया. पुलिस का राइजिंग डे 7 दिसंबर को होगा. तब तक लोगों को इसी तरह की परेशानी उठानी पड़ेगी, उसके बाद ही यहां पर व्यवस्थाएं दुरूस्त हो पाएंगी. राइजिंग डे पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत चीफ गेस्ट होंगे.

ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची प्रेमी जोड़े की जिंदगी

एयर इंडिया को किंगफिशर नहीं बनाना चाहते राजू

राहुल गांधी 'बाबर भक्त' और 'खिलजी के रिश्तेदार' : बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -