राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात
राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात
Share:

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनाव हो जाने के बाद अब राज्य में पार्टी की चुनावी हार को लेकर मंथन करने में लग गए हैं। इस मामले में केंद्रीय नेताओं के साथ चर्चा करने के अलावा वे शिमला जाऐंगे। वे 29 दिसंबर को शिमला जाऐंगे। इस दौरान वे पार्टी के प्रत्येक वर्ग और प्रत्येक स्तर के नेताओं से भेंट करेंगे। विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर वे सभी से चर्चा करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विभिन्न नेताओं से प्रातः 11 बजे भेंट करेंगे। वे विधानसभा की विभिन्न सीटों पर प्रत्याशियों के तौर पर मुकाबले का सामने करने वाले नेताओं से भेंट करेंगे। वे प्रत्याशियों से जानेंगे कि हार के क्या कारण थे। वे क्षेत्र की डिस्ट्रिक्ट कमेटी के प्रमुखों से बात करेंगे और फिर दोपहर करीब 1 बजे से वे ब्लाॅक स्तर पर कांग्रेस के प्रमुखों से चर्चा करेंगे। इस दौरान मंथन किया जाएगा कि आखिर किस तरह से कांग्रेस को मजबूत किया जा सकता है।

राहुल गांधी इस दौरान यह भी चर्चा कर सकते हैं कि अब विपक्ष में कांग्रेस का अगला चरण क्या होगा। राहुल गांधी चुनावों की रिपोर्ट के साथ संगठन के कार्यों का विवरण प्राप्त करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुशील कुमार शिंदे और प्रभारी रंजीत रंजन को इस मामले में रिपोर्ट सौंपी गई है। इस रिपोर्ट का आंकलन किया जाएगा।

गोवा के तट पर सोनिया ले रही जीवन का आनन्द

विरोध के बीच संसद में आज पेश होगा तीन तलाक बिल

राहुल गांधी के लिए ये साल दो मायनों से रहा बेहद खास

राहुल ने ट्वीट कर पीएम के बयान पर ली चुटकी

पाटीदार आरक्षण आंदोलन का चेहरा बने हार्दिक पटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -