अहमदाबाद पहुंचने पर राहुल का स्वागत: कुछ देर में जाऐंगे सोमनाथ
अहमदाबाद पहुंचने पर राहुल का स्वागत: कुछ देर में जाऐंगे सोमनाथ
Share:

अहमदाबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह करीब 10.15 बजे अहमदाबाद पहुंचे। उनके अहमदाबाद पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। गुजरात विधानसभा में जीतकर पहुंचे कांग्रेस विधायकों ने राहुल गांधी से भेंट की। अब थोड़ी देर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सौराष्ट्र के सोमनाथ मंदिर में पहुंचेंगे। वे यहां दर्शन करें। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी सोमनाथ ज्योर्तिलिंग में दर्शन करने पहुंचे थे।

हालांकि उन्होंने अपना नाम अतिथित रजिस्टर में लिखवाया था और बाहर से दर्शन किए थे। आज राहुल गांधी के सोमनाथ पहुंचने को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। कांग्रेस नेताओं और अन्य लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि आखिर राहुल गांधी मंदिर में गर्भगृह में पहुंचकर दर्शन करते हैं या नहीं या फिर अतिथि रजिस्टर में नाम दर्ज करवाकर एक गैर हिंदू की तरह दर्शन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि सोमनाथ महादेव मंदिर जो कि बारह ज्योर्तिलिंग में से एक है, वहां गैर हिंदू अंदर से दर्शन नहीं कर सकते हैं। सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें मंदिर दर्शन की अनुमति लेनी होती है और अतिथि रजिस्टर में नाम लिखवाना होता है।

2G के बाद कांग्रेस को कोर्ट से एक और राहत

राहुल गांधी फिर पहुंचेंगे सोमनाथ के द्वार

2017 में आए सियासी फैसले तय करेंगे राजनीति की दशा और दिशा

राहुल ने अनुशासित मजबूत संगठन की अपील की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -