करण जौहर ने किया खुलासा, कौन पढ़ रहा है उनके प्राइवेट मेसेजेस
करण जौहर ने किया खुलासा, कौन पढ़ रहा है उनके प्राइवेट मेसेजेस
Share:

हाल ही ख़बरों से पता लगा है कि फिल्म निर्माता करण जौहर अब एक रेडियो जॉकी बन चुके हैं, इसी कारण वो आजकल काफी बिजी रहते हैं. दरअसल, रेडियो चैनल इश्क पर जौहर अपना शो कॉलिंग करण लेकर आते हैं, जिसमें वो मुश्किल रिश्तों को लेकर लोगों की परेशानियां दूर करने की कोशिश करते हैं. हाल ही में शो में एक कॉलर ने जौहर से कुछ सवाल पूछे जिनके ज्यादातर जवाब रणबीर कपूर के इर्द-गिर्द थे. एक कॉलर ने पूछा किस बॉलीवुड स्टार के लिए किसी तरह की सीमा नहीं है. जिसके जवाब में उन्होंने कहा - "रणबीर कपूर, वो हमेशा मेरा फोन छीनकर उसमें मैसेजिस पढ़ता रहता है."

करण से जब पूछा गया कि रणबीर द्वारा ऐसा किए जाने के बाद वो क्या करते हैं तो 44 साल के फिल्म निर्माता ने कहा - "मैं चिखता-चिल्लाता हूं लेकिन फिर वो मेरे फोन का कोड तोड़ देता है. उसे मेरा कोड समझ आता है. यह बहुत आसान है अगर आप थोड़े से बुद्धिमान हों, तो मैं अपना कोड बदल देता हूं तब भी वो उसे पता चल जाता है. पता नहीं कैसे वो ऐसा कर लेता है. मुझे लगता है कि वो उस कंपनी के लिए काम करता है जिसने मेरा फोन बनाया है."

करण से इसके बाद पूछा गया कि किस बॉलीवुड एक्टर को रिलेशनशिप में बेहतर सीमाओं को तय करना चाहिए? इसके जवाब में कुछ कुछ होता है के निर्देशक ने कहा - "जो कोई भी रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में है." आपको बता दें कि करण और रणबीर के बीच कोई दरार नहीं आई है और दोनों ही एक-दूसरे के बहुत ही करीबी दोस्त हैं. साल 2016 में आई ऐ दिल है मुश्किल में करण ने रणबीर को डायरेक्ट किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तारे ज़मीन पर..' की मम्मी का Maxim के लिए हॉट लुक

वापसी के लिए बेक़रार है दर्शील सफारी

मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया- मीरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -