श्रीलंकाई टीम को एक और झटका, पीठ की चोट के चलते हेराथ तीसरे टेस्ट से बाहर
श्रीलंकाई टीम को एक और झटका, पीठ की चोट के चलते हेराथ तीसरे टेस्ट से बाहर
Share:

नई दिल्ली - श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है जहा श्रीलंका दो टेस्ट भारत से हार गया है जिसका दर्द कम हुआ नहीं कि एक और झटका लग गया टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ पीठ में चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह तीसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे ,उधर भारत के रविन्द्र जडेजा भी तीसरे टेस्ट से बहार हो गये है .

श्रीलंका के खिलाडी एक के बाद एक टीम से फिटनेस कि वजह से बाहर होते जा रहे है शुरुआत में अंगूठे की चोट की वजह से बल्लेबाज असेला गुनारत्ने टीम से बाहर हो चुके हैं. सुरंगा लकमल पीट दर्द की वजह से तो नुवान प्रदीप हैमस्ट्रिंग के चलते नहीं खेल पाए, कप्तान दिनेश चांडीमल भी पहले टेस्ट में निमोनिया की वजह से नहीं खेले थे. और अब हेराथ, उनकी जगह किसे मिलेगी फ़िलहाल तय नहीं है .

श्रीलंका को इस सीजन में काफी क्रिकेट खेलना है, हेराथ को पीठ दर्द की शिकायत रही जिसके चलते उनको आराम दिया जायेगा तीसरे टेस्ट मैच में आगे उनकी काफी जरुरत पड़ेगी वो लंका के अहम् बालर है. हेरात ICC की रेकिंग में तीसरे पायदान पर है भारत जीत कर सीरिज में क्लीन स्वीप करने उतरेगा भारत दो मैच जीत कर सीरिज पर कब्ज़ा जमा चूका है और वो क्लीन स्वीप के इरादे से तीसरे टेस्ट मैच में उतरेगा भारत दूसरा मैच एक पारी और 53 रनों से जीत गया था 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में क्लीन स्वीप कर सकता है.

 

चेहरे से झाइंयों की समस्या को दूर करती है तुलसी

चीनी मिडिया की सुर्ख़ियो में भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह

जीत के बाद कोहली ने कहा हमने जीत की आदत बना ली है

हक्का नूडल्स खाकर किसने दी बधाई विजेंदर सिंह को जाने

पेशेवर मुक्केबाज अखिल और जीतेन्द्र ने जीते अपने अपने मुकाबले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -