रोंडा राउज़ी बन सकती हैं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की चैंपियन
रोंडा राउज़ी बन सकती हैं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की चैंपियन
Share:

WWE में होने वाला द रॉयल रंबल - सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम और रैसलमेनिया की तरह इलीट पे-पर-व्यू का सबसे जाना-माना और प्रतिष्ठित वार्षिक आयोजनों में से एक है. इन इवेंट्स को "द बिग फोर" भी कहा जाता है. इवेंट के विजेता को रैसलमेनिया के मेन इवेंट में सीधा प्रवेश मिलता है. लेकिन कुछ लोग विमेंस रंबल मैच नहीं होने के कारण इस इवेंट पर सवाल उठाते रहें हैं. और इस मैच को एक डिस्क्रिमिनेशन का नाम देते आये है.

समय के साथ-साथ चीजें बदल गई हैं और कंपनी ने महिला रैसलर्स के लिए भी रंबल मैच का आयोजन कराने का फैसला किया है. इस फैसले को मद्देनज़र रखते कुछ लोगों की रोंडा राउजी से बहुत उमीदें हैं कि वह पहली महिल रॉयल रम्बल चैंपियन बन सकती हैं.

रैसलमैनिया 31 पर रॉक के साथ उपस्थिति के बाद से प्रशंसकों को WWE के साथ रोंडा राउजी के जुड़ने की खबर ने उत्साहित कर दिया था, लेकिन किसी कारण अभी तक ऐसा हुआ नहीं है. ऐसा लग रहा है कि हम पूर्व UFC चैंपियन को बहुत जल्द रिंग में देख सकते हैं.

राउजी न केवल कंपनी में एक सुपर स्टार का नाम ले कर आएंगी, बल्कि एक सामान्य रूप से यह पेशेवर रैसलिंग कैसे काम करती है, वह भी सबको पता चल जायेगा. रंबल जैसे मैच में बहुत कम तकनीक की आवश्यकता होती है. अगर कंपनी वास्तव में उन्हें शामिल करता है तो वह न केवल एक सरप्राइज होंगी  बल्कि प्रतियोगिता को जीतने के लिए और भी बेहतर चुनौती पेश करेंगी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रॉकस्टार स्पड की रिंग में एंट्री : NXT या मेन रोस्टर

WWE की बड़ी खबरें : 14 दिसंबर, 2017

न्यू ईयर से पहले जॉन सीना के फैंस को खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -