रॉयल रम्बल 2018 के रेसलर्स का हुआ खुलासा
रॉयल रम्बल 2018 के रेसलर्स का हुआ खुलासा
Share:

भले ही साल 2017 के कुछ दिन और बाकी हैं लेकिन कंपनी ने रॉयल रम्बल की तैयारियां पहले से करना शुरु कर दिया है. रॉयल रम्बल में पहले सिर्फ पुरुष रेसलरों के लिए ही रम्बल मैच कराया जाता था, लेकिन इस बार से विमेंस रॉयल रम्बल मैच का भी आयोजन होगा.  रॉयल रम्बल पीपीवी का आयोजन 28 जनवरी को फिलाडेल्फिया के वैल्स फार्गो सैंटर में होगा.

साल के आखिरी स्मैकडाउन लाइव एपिसोड पर रम्बल मैच में हिस्सा लेने वाले नए रेसलरों के नामों की घोषणा की गयी. पुरुष रॉयल रम्बल मैच के लिए स्मैकडाउन की ओर से शिंस्के नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन के नाम का एलान हुआ है. रॉ की तरफ से रॉयल रम्बल में हिस्सा लेने के लिए अभी तक सिर्फ इलायस का नाम ही सामने आया है. 30 मेंस रॉयल रम्बल मैच के लिए अब तक कुल मिलाकर 3 रैसलरों का नामों का ही एलान हुआ है.

पिछले हफ्ते स्टैफनी मैकमैहन ने रॉ में आकर एलान किया था कि WWE 28 जनवरी को इतिहास रचते हुए पहले विमेंस रॉयल रम्बल मैच को आयोजित करेगा. पिछले हफ्ते नेओमी ने एलान किया था कि वो भी रम्बल मैच का हिस्सा होंगी. वहीं रॉ की तरफ से असुका भी रम्बल मैच में शामिल होने को लेकर एलान कर चुकी है.

विमेंस रॉयल रम्बल मैच के लिए अभी तक सिर्फ 3 रेसलरों के नाम सामने आए हैं, इनमें असुका, नेओमी और रूबी रायट शामिल हैं. 2 रेसलर स्मैकडाउन की हैं तो वहीं 1 रॉ रोस्टर की है. फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि ये 20 रेसलरों का रम्बल मैच होगा या फिर 30 का. मेंस और विमेंस रॉयल रम्बल मैचों के लिए अब तक 3-3 रेसलरों के नाम घोषित हो चुके हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ब्रे वायट ने अपनी ब्रांड न्यू चैंपियनशिप का खुलासा किया

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जॉन सीना का ओपन चैलेंज

WWE रॉ में देखने को मिली ब्रॉक की दहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -