खड़े हुए सलमान लेकिन अवार्ड ले गया कोई और
खड़े हुए सलमान लेकिन अवार्ड ले गया कोई और
Share:

कलर्स पर शुरू हुए टॉक शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में इस बार सलमान खान ने शिरकत की. शनिवार और रविवार को आने वाले इस शो में सलमान ने अपने बारे में कई मजाकिया बातें कीं.

जब सलमान से पूछा गया कि वे करवाचौथ के दिन क्या करते हैं तो सलमान ने कहा, मैं हंसता हूं और रोता भी हूं. शो में सलमान का फैन भी हाजिर हुआ. जिसने दर्शकों को खूब हंसाया.

सलमान खान से आरजे मलिष्का ने उनकी जिंदगी के दो शर्मिंदगीपूर्ण क्षण पूछे. सलमान ने बताया कि वे अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' के बाद एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे. उन्हें बताया गया था कि उन्हें मैंने प्यार किया के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जाएगा. जैसे ही अनाउंसमेंट हुआ बेस्ट एक्टर अवॉर्ड गोज टू तो सलमान अपनी सीट पर उठकर खड़े हो गए. होस्ट ने कहा, अवॉर्ड गोज टू जैकी श्रॉफ.

सलमान ने बताया कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की. सलमान ने कहा कि उन्हें जो लड़की मिली थी, वे उसकी जिंदगी खराब नहीं करना चाहते थे, इसलिए वे कुंवारे रहे.

शो के होस्ट और स्टैंडअप कॉमेडियन बलराज ने कहा, बाहर चर्चा है कि सलमान खान को यदि पूछो वैलेंटाइन डे पर क्या कर रहे हैं तो कहते हैं मैं लैग्स कर रहा हूं. फ्रेंडशिप डे पर क्या कर रहे तो कहते हैं मैं चेस्ट कर रहा हूं. इसके जवाब में सलमान ने कहा, मैं लैग्स करता हूं चेस्ट करता हूं, लेकिन अपने.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब हम हरा रंग पहनेंगे तो कोई रंग नहीं टिकेगा - ओवैसी

अनुष्का के बाद यह एक्ट्रेस करने चली शादी

सेंसर बोर्ड ने मेवाड़ राजघराने को सौंपी 'पद्मावती' की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -