बर्फ के मैदान पर भिड़ेंगे सहवाग और अख्तर
बर्फ के मैदान पर भिड़ेंगे सहवाग और अख्तर
Share:

यूँ तो अबतक आपने टेस्ट, वनडे, और टी20 क्रिकेट के साथ टी10 क्रिकेट का आनंद लिया है. लेकिन आप जल्द ही बर्फ में खेले जाने वाले क्रिकेट मैच का आनंद उठा सकते है. जी हाँ, इतना ही नहीं इस क्रिकेट मैच में आपको कई वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर जैसे क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाडी खेलते दिखेंगे. ये टूर्नामेंट 8 और 9 फरवरी 2018 को स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में खेला जाएगा.

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले क्रिकेटरों में लसिथ मलिंगा, जैक कालिस, नाथन मैक्कलम, ग्रांट इलियट, ओवेस शाह, मोंटी पनेसर, शोएब अख्तर, डेनियल विटोरी, मोहम्मद कैफ और ग्रीम स्मिथ जैसे धाकड़ खिलाड़ी शामिल है. इस टूर्नामेंट के सभी मैच 20 ओवरों के होंगे. आइस क्रिकेट के बारे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि इन टूर्नामेंट्स का हिस्सा बनान बेहद जरूरी है.

उनका मानना है कि ऐसे दिलचस्प टूर्नामेंट के जरिए कई फैंस खेल से जुड़ते है. सहवाग ने कहा कि, 'मैं खेल के इस दिलचस्प फॉर्मेट में खेलने के लिए उत्सुक हूं। यहां मुझे कई पुराने अच्छे खिलाड़ी मिलेंगे और साथ में सेंट मॉरिट्ज की खूबसूरती भी दिखेगी.'

 

कमजोरी को दरकिनार कर, टीम इंडिया में पंहुचा ये क्रिकेटर

फुटबॉल- अल जजीरा को हराकर फाइनल में पहुंची रियल मैड्रिड

तीन डबल सेंचुरी जड़ने के बाद हिटमैन ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -