बॉयफ्रेंड के साथ हुई शादी में शामिल, पापा से भी मिलवाया
बॉयफ्रेंड के साथ हुई शादी में शामिल, पापा से भी मिलवाया
Share:

हाल ही में श्रुति हसन को अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. श्रुति के बॉयफ्रेंड माइकल एक ब्रिटिश एक्टर हैं. श्रुति हासन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल को लेकर सुर्खियों में हैं और सुर्ख़ियों में यह भी है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं. श्रुति ने माइकल की मुलाकात मॉम सारिका से भी करवाई थी. हाल ही में देखा गया है कि माइकल, श्रुति के साथ एक फैमिली वेडिंग में भी शामिल हुए, जहां वे श्रुति हसन और उनके पिता कमल हसन के साथ बातचीत करते नज़र आये.

फैमिली वेडिंग में श्रुति रेड कलर की साड़ी में स्पॉट हुईं जहां उनका ओवरऑल लुक बेहद गॉर्जियस दिख रहा था. वह इस ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही सुन्दर लग रही थी. माइकल भी श्रुति का साथ देते हुए साउथ इंडियन ड्रेस में नजर आए. श्रुति-माइकल की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच मिलने का सिलसिला शुरू और दोनों में अफेयर हो गया.

माइकल पेशे से एक ब्रिटिश थिएटर आर्टिस्ट हैं जिन्होंने लंदन के ड्रामा सेंटर से ग्रैजुएशन किया है . साथ ही वे लंदन के थिएटर ग्रुप 'डीप डाइविंग मैन' से भी जुड़े हुए हैं. श्रुति इन दिनों बहन अक्षरा के साथ पिता कमल हासन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म का नाम 'शाबाश नायडू' है, जो तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज कि जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल

दुबई फिल्म फेस्टिवल में बिखरा सोनम का जलवा

केली ब्रूक को थी उम्मीद BF करेंगे प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -