खतरों से खेलती यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
खतरों से खेलती यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

सलमान खान के साथ फिल्‍म 'लकी' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वालीं खूबसूरत एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उल्लाल 18 दिसंबर, 1987 को जन्मी थीं. आज यह अभिनेत्री अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. स्‍नेहा को पेड़-पौधों और गार्डनिंग करने के साथ-साथ जानवरों से भी बहुत प्‍यार है. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर स्नेहा ने अपने कुछ पालतू जानवरों की तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

स्‍नेहा ने ट्विटर के एक पोस्‍ट में लिखा था कि जानवरों को हमारी मदद चाहिए. फोटो में नज़र आ रहा है कि स्‍नेहा के घर वाले भी सांप को पकड़ने की हिम्‍मत कर रहे हैं. स्‍नेहा ने  इस सांप को बचाकर लाने के बाद पन्‍वेल के जंगलों में छोड़ दिया था. एक आजाद कराए गए छोटे तोते को स्‍नेहा अपने घर लेकर आई थीं. अपना सुबह के वक्‍त स्नेह अक्सर अपने तोते के साथ बिताती हैं. जैसा कि फोटो में नज़र आ रहा है, स्‍नेहा ने अपनी बिल्लियों को बिस्‍तर गिफ्ट किया है, जिसमे वह बड़े आराम से सोती हैं. उन्होंने अपनी बिल्लियों की तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की थी. स्‍नेहा की इन बिल्लियों के नाम है पेप्‍सी और कोला. स्‍नेहा के घर में एक तोता भी है, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की थी. स्‍नेहा ने अपने एक पोस्‍ट में लिखा था, 'बॉलीवुड कॉलिंग' यानी जल्‍द ही एक बार फिर स्‍नेहा बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. स्‍नेहा 2005 में आई फिल्‍म 'लकी' से चर्चा में आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस

शाहरुख़ के गानों पर थिरके बेटे अबराम

शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -