अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला
अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला
Share:

जम्मू कश्मीर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है. जिसमे अनंतनाग क्षेत्र में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया गया. इस हमले में किसी के हताहत की कोई जानकारी नहीं मिली है किन्तु बताया जा रहा है कि इस हमले से 4 जवान घायल हो गए है. जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

अनंतनाग में किये गए इस हमले के बाद आतंकी फरार हो गए. वही सेना द्वारा पुरे इलाके में सर्चिंग की जा रही है. घटना के बारे में बताया गया है कि सीआरपीएफ के जवानों पर दो आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया, जिससे चार जवान घायल हो गए हैं. घायलों को श्रीनगर के सेना के अस्पताल में ले जाया गया है. ग्रेनेड फेंकने के बाद आतंकी भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकले. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

बता दे कि इन दिनों जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर हमला किया जा रहा है, कुछ दिनों पहले पुलिस लाइन पर हमला करने के बाद हाल में पुलिस वैन को भी निशाना बनाया गया था. जिसमे सुरक्षबलों के ऊपर ग्रेनेड और बम से हमला किया गया था. सेना तथा सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों द्वारा किये हमले का भी माकूल जवाब दिया जा रहा है. वही सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवादियों को ढूंढ ढूंढ कर मौत के घाट उतारा जा रहा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

बगदाद में हुआ आत्मघाती हमला, 7 की मौत

ईद उल अजहा के मौके पर, कुलगाम में हुआ आतंकी हमला

श्रीनगर के पंथाचौक में पुलिस की गाडी पर आतंकी हमला, 6 पुलिस कर्मी घायल

अफगानिस्तान में सुरक्षाकर्मियों के वाहन के पास आत्मघाती हमला,13 की मौत 22 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -