विदेशी सरजमीं पर चुनौतीपूर्ण खेल की तैयारी में जुटी टीम इंडिया
विदेशी सरजमीं पर चुनौतीपूर्ण खेल की तैयारी में जुटी टीम इंडिया
Share:

श्रीलंका को एकदिवसीय श्रृंखला में 2-1 से हराने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश हैं. नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा को पहली बार किसी पूर्ण श्रृंखला के लिए कप्तानी सौंपी गई थी और अपनी कप्तानी में पहली सीरीज जीतकर वो काफी खुश नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम की एकदिवसीय क्रिकेट में ये लगातार आठवीं सीरीज की जीत है. लेकिन इनमें से ज्यादातर सीरीज भारतीय टीम ने घर में ही खेले हैं.

मैच के बाद रोहित ने कहा कि, "हमें इसी तरह की निरंतरता बरकरार रखने की जरुरत है. हमें अब विदेशी सरजमीं पर मैच खेलने हैं और डेढ़ साल हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाले हैं और हम इसके लिए तैयार हैं." उन्होंने आगे कहा कि, "युवा खिलाड़ियों की वजह से टीम में काफी उत्साह आता है और मुझे लगता है कि आगामी चुनौती के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं."

भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए तीसरे और आखिरी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका को आठ विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा कर लिया.

रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि इस सीरीज से उन्हें पता चला कि असली कप्तानी क्या होती है. उन्होंने कहा कि, "धर्मशाला में पहला मैच हारने के बाद काफी शानदार वापसी हुई है. हमने काफी परिपक्वता दिखाई. टीम की अब ये पहचान बन गई है कि जब भी हमें हार मिली हमने उसके बाद जबरदस्त वापसी की." श्रीलंका के 215 रनों के जवाब में भारतीय टीम ने शिखर धवन के शानदार शतक और श्रेयस अय्यर की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की बदौलत 33वें ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विराट को टक्कर देने खड़ा है पाकिस्तान का ये बल्लेबाज

WWE की बड़ी खबरें : 19 दिसंबर, 2017

गांगुली ने अजिंक्य को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -