WWE की बड़ी खबरें : 19 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी खबरें : 19 दिसंबर, 2017
Share:

1. हाल ही में क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस WWE चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला नटालिया के साथ देखा गया. इस मैच में नटालिया को हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद जो प्रोमो नटालिया का दिखाया गया उससे ये जाहिर होता है कि वो अब WWE में नजर नहीं आएंगे जिसका साफ-साफ मतलब यही है कि वो अब रिटायरमेंट लेने वाली हैं.

2. WWE स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन शार्लेट ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में नटालिया के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया. इस मैच में रिंग के बाहर स्मैकडाउन रोस्टर की काफी सारी महिला रैसलर्स मौजूद थीं. इन लंबरजैक्स का काम रिंग से बाहर आने वाले सुपरस्टार को फिर से अंदर भेजना होता है. इसी के तहत WWE Clash of Champions में टाइटल बचाने के बाद शार्लेट ने पूरे लॉकर रूम को खुली चुनौती दी.

3. NXT से जो भी सुपरस्टार मेन रोस्टर का हिस्सा बनता है, उसके पीछे की एक वजह ट्रिपल एच भी है. ट्रिपल एच भी उन सुपरस्टार्स की खुल कर तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटते. क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बाद ट्रिपल एच ने रूबी रायट, लिव मॉर्गन और साराह लोगन के साथ एक फोटो पोस्ट की और उन्हें पीपीवी में डेब्यू करने के लिए मुबारकबाद देने के बाद उनके लिए एक खास संदेश भी दिया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

नेगेटिव रिएक्शन ने बढ़ाया कॉन्फिडेंस : जॉन

ट्रिपल थ्रेट मैच के बाद ज़िगलर का नबादा बयान

जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -