जब अमेरिकी महिला को आया 284 अरब डॉलर का बिजली बिल
जब अमेरिकी महिला को आया 284 अरब डॉलर का बिजली बिल
Share:

वाशिंगटन : भारतीय उपभोक्ता इस बात को लेकर खुश हो सकते हैं, कि बिजली बिल से जुड़ी जिन समस्याओं से वे जूझते हैं, ऐसी ही समस्याओं से अमेरिकावासी भी रूबरू होते हैं. ऐसा ही एक रोचक मामला अमेरिका के पेनसिलवानिया की एक महिला का सामने आया जिसे बिजली कम्पनी ने 284 अरब डॉलर का बिल भेज दिया. बिल का आंकड़ा होश उड़ाने नहीं , बल्कि जान लेने वाला था.

दरअसल हुआ यूँ कि  अमेरिका के पेनसिलवानिया में एक महिला मेरी होरोमैंस्की को बिजली वितरण विभाग ने दिसम्बर महीने में 284 अरब डॉलर का बिल भेज दिया .बिल की राशि हैरान कर देने वाली थी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने पिछले महीने के अपने बिजली बिल को ऑनलाइन चेक किया जिसमें पावर कंपनी उन पर 284 अरब डॉलर का बकाया बता रही थी.जो कि गलत था.

इस बारे में मेरी होरोमैंस्की ने मंगलवार को बताया, कि हमने क्रिसमस लाइट लगाई थी. वे इस बात से हैरान थी कि क्या हमने उसे कुछ गलत तो नहीं लगा दिया. उन्होंने कहा आश्चर्य के मारे आंखे फटकर बाहर आ गई थीं.जबकि दूसरी ओर बिजली कम्पनी पेनेलेक ने बाद में बताया कि बिल की सही राशि सिर्फ 284.46 डॉलर है. लेकिन कंपनी के प्रवक्ता ने इस बात से पल्ला झाड़ लिया कि कंपनी को नहीं मालूम कि यह गलती कैसे हो गई. जो भी हो मेरी के बिल का सुधार हो गया, अन्यथा पूरी जिंदगी भी बिल अदा नहीं कर पातीं .

यह भी देखें 

 

2021 तक कई इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी डुकाटी

 

क्रिसमस के पहले होटलों में प्रशासन ने किया अंधेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -