क्यों किया माँ ने बच्चे पर जानलेवा हमला
क्यों किया माँ ने बच्चे पर जानलेवा हमला
Share:

कहते हैं कि इस दुनिया में बच्चे को सबसे ज्यादा प्यार करने वाली और उसकी रक्षा के लिए जान पर खेल जाने का साहस रखने वाली केवल माँ होती है. यह भावना केवल मनुष्यों में ही नहीं बल्कि जानवरों में भी होती है. पर इन्टरनेट पर एक ऐसा विडियो वायरल हुआ है जिसमे एक हथिनी अपने कुछ ही समय पहले पैदा हुए बच्चे पर हमला कर देती है.

 

एक चिड़ियाघर में हथिनी ने कुछ समय पहले बच्चे को जन्म दिया था. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि हथिनी ने अचानक अपने बच्चे को मारना शुरू कर दिया. वह सूंड और पैरों से नन्हे से बच्चे पर लगातार चोट किए जाती है. बच्चा बहुत सहमा दिखाई दे रहा है. चिडि़याघर में जानवरों की देखभाल करने वाले कर्मचारियों ने जब यह घटना देखी तो उन्होंने हाथी के बच्चे की जान बचाई. मां के हमले की वजह से बच्चे के शरीर पर कई जगह चोट आई है.

 

बाद में जब डॉक्टरों ने बच्चे का इलाज शुरू किया. माँ के वार से आहत बच्चे की आँखों में दर्द के कारण आंसू आ जाते हैं. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर क्यों हथिनी ने अपने बच्चे पर यह हमला किया था. कुछ समय पहले की इस घटना के विडियो को इन्टरनेट पर बहुत शेयर किया जा रहा है.

 

15 वर्षीय बच्चे की सूझ-बूझ से रेल हादसा टला

पटना में मनेगा 350वें प्रकाश पर्व का भव्य शुकराना समारोह

तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -