माॅडल का अपहरण कर उसे बेचने की जुगत लगा रहा था यह शख्स, पुलिस ने पकड़ा
माॅडल का अपहरण कर उसे बेचने की जुगत लगा रहा था यह शख्स, पुलिस ने पकड़ा
Share:

हैदराबाद। इटली में वुमन टेफिकिंग का एक मामला सामने आया है। दरअसल कथित तौर पर कुछ आरोपियों ने एक माॅडल को फोटो शूट के नाम पर अपहृत कर लिया और फिर उसे बेचने का प्रयास किया। इन लोगों पर आरोप है कि उन्होंने माॅडल की अश्लील फोटो  भी एक वेबसाईट पर पोस्ट कर दी। इस मामले में एक माॅडलिंग एजेंसी की संलिप्तता की संभावना भी जताई गई है।

इन लोगों पर आरोप हैं कि इन लोगों ने एक माॅडल को किडनेप कर करीब 6 दिन तक बंधक बनाकर रखा। इन लोगों ने माॅडल को सूटकेस में भी रखा। माॅडल को प्रताड़ित किया जाता था और अक्सर उसे हथकड़ियाॅं बांधकर रखा जाता था। ये लोग माॅडल को बेहोशी की दवा भी दी जाती थी। दूसरी ओर इटली में डार्क वेब एडवर्ट नामक समूह ने माॅडल का अपहरण किया था।

गैंग माॅडल को आॅनलाईन बेचना चाहता था। इस हेतु माॅडल की फोटोज़ को आॅनलाईन पोस्ट कर दिया गया था। गैंग द्वारा माॅडल की कीमत 23 हजार पाउंड तय की गई थी। हालाॅंकि जब युवती को बेचने की मंशा रखने वाली गैंग को जानकारी मिली कि महिला के बच्चे भी हैं तो वह माॅडलिंग एजेंसी से फिरौती मांगने लगे। हालांकि अपहर्ता ने माॅडल को छोड़ने हेतु करीब 50 हजार पाउंड की मांग की। इस मामले में पुलिस ने लुकास हर्बा नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने गुनाह को मान लिया है।

ठाणे में भारी मात्रा में विस्फोट बरामद, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में अपराधों पर लगाम कसेगा 'यूपीकोका' कानून

जीत के बाद कोहली ने कहा हमने जीत की आदत बना ली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -