अक्षय को गे समझती थी सासु माँ डिंपल कपाड़िया
अक्षय को गे समझती थी सासु माँ डिंपल कपाड़िया
Share:

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शिरकत की. जिसके चलते उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले. बता दे कि, इस बातचीत के दौरान ट्विंकल ने अपनी मां डिपंल कपाडि़या की अक्षय को लेकर ऐसी सोच का खुलासा किया जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे.

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि, "अक्षय ने मुझे प्रपोज किया था. मैंने हां कह दिया, तो वह मेरी मां से मेरा हाथ मांगने के लिए गए. जब मां को मैंने अक्षय के साथ शादी करने की बात बताई, तो वह चौंक गईं. दरअसल, मेरे एक जर्नलिस्ट दोस्त संदीप ने मुझे बताया था कि अक्षय गे हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, "लेकिन मुझे इस बात का यकीन नहीं था. मैंने यह बात मम्मी से भी भी शेयर की थी. इसलिए उन्होंने कहा कि अक्षय और तुम्हें एक साल तक साथ रहना होगा, उसके बाद फैसला करेंगे कि क्या करना है. फिर हम एक साल तक साथ रहे और फिर हमने शादी कर ली. बता दे कि, पूरे शो के दौरान ट्विंकल ही बोलती रहीं और अक्षय चुपचाप उनके साथ बैठकर कॉफी पीते रहे. बात करे अक्षय की फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे बहुत ही जल्द फिल्म गोल्ड में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -