'पैडमैन' अंधेरे में छिपी चीज पर रोशनी डालेगी- ट्विंकल
'पैडमैन' अंधेरे में छिपी चीज पर रोशनी डालेगी- ट्विंकल
Share:

फिल्म 'पैडमैन' के जरिये फिल्म निर्माण क्षेत्र में कदम रखने जा रही बॉलीवुड अभिनेत्री व लेखिका ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में रहती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, ट्विंकल खन्ना की यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है, जो भारत में कम कीमत की सैनिटरी नैपकिन निर्माण मशीन के अविष्कारक हैं.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ट्विंकल से जब दर्शकों को फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में पूछा गया. इस बात पर ट्विंकल ने कहा कि, "अगर कुछ और नहीं तो कम से कम इतना उम्मीद कर रही हूं कि घरों के अंदर इस पर बातचीत होनी शुरू होगी." आगे ट्विंकल ने कहा कि, "यह अखबार में लिपटी अंधेरे में छिपी चीज पर आखिरकार रोशनी डालेगी, ताकि एक युवा लड़की अपने माता-पिता के पास जाकर कह सके कि उसे गोरेपन की क्रीम के बजाय सैनिटरी पैड चाहिए."

उन्होंने कहा कि, "अरुणाचलम मुरुगनाथम पर काल्पनिक कहानी लिखने के बाद मैंने इस फिल्म का निर्माण करने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि मुझे लगा कि यह एक महत्वपूर्ण कहानी है, जिसे भारत भर के घरों में दिखाए जाने की जरूरत है. सिनेमा सिर्फ एक ऐसा माध्यम है, जिसकी बड़े पैमाने पर पहुंच है." बता दे कि, आर बाल्कि निर्देशित 'पैडमैन' में अभिनेता अक्षय कुमार, मुरुगनाथम के किरदार में नजर आएंगे. वही राधिका आप्टे उनकी पत्नी बनी हैं, एक्ट्रेस सोनम कपूर भी फिल्म में ख़ास भूमिका में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

जानिए कैसी है इस सिंगर की लव लाइफ

इस कॉमेडियन ने छोड़ दी कॉमेडी

ससुर के फिल्मों में 60 साल पूरे होने पर शरमन ने ज़ाहिर की ऐसी इच्छा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -