अर्शी के अलमारी से मिला कंडोम, पिता ने कहा
अर्शी के अलमारी से मिला कंडोम, पिता ने कहा
Share:

बॉस के घर की सबसे बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट मानी जाने वाली अर्शी खान अक्सर अपने बयानों से बखेड़ा खड़ा करती हैं. हाल ही में अर्शी ने अपने एक और राज खोलकर फैंस और घरवालों को एक और मसाला दे दिया है. दरअसल, शो के एक अनसीन वीडियो में अर्शी घरवालों से एक फनी वाकया शेयर करते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकी कि एकबार उनके पापा ने उनकी अलमारी से कंडोम पकड़ लिया था. इतनी शर्मनाक बात को अर्शी ने बिना झिझक से सबके सामने रख दिया.

अपनी जिंदगी के कर्मकांडों को मजे से विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा से शेयर करते हुए अर्शी कहती हैं, 'एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे. मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा. और मेरी अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला." आगे बताते हुए अर्शी कहती हैं कि, "डब्बा मिला, उसके तुरंत बाद मुझे मम्मी का फोन आया. मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया, जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं. अगले दिन अपनी दोस्त महिमा को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं इसका है."

इसके बाद अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पोल भी खोली. उन्होंने कहा, "मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा. अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता से माफी मांग लो. मुझे अर्शी के कहने पर ऐसा बोलना पड़ा, जबकि मेरा उस पैकेट से कोई लेना-देना नहीं था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंडोम पकड़ाया गया, इस वाकये के बाद गुस्साए अर्शी के पापा ने 2 महीनों तक उससे बात नहीं की थी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन फिल्मो से ज्यादा इसके भव्य सेट है फेमस

Porus में नज़र आएगी सिकंदर की पहली झलक

एक साल में 40 फिल्में की थी साइन इस सुपरस्टार ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -