Bigg Boss 11 : 6 लाख के गाउन में ऐसी दिखेंगी अर्शी खान
Bigg Boss 11 : 6 लाख के गाउन में ऐसी दिखेंगी अर्शी खान
Share:

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान सनी लियॉन की तरह ही गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जा रही हैं. ये कितनी हॉट ये तो आप देख ही चुके हैं बिग बॉस में. क्योकि अक्सर ये अपनी हॉटनेस नाईटी में ही दिखाती थी और बहुत बार इन्हे नाईटी में ही देखा गया है. अब आपको बता दे, 14 जनवरी यानी आज रात बिग बॉस 11 का फिनाले हैं और कौन जीतेगा इसका सभी को इंतज़ार है.

वैसे बहुत से दर्शक शिल्पा के साथ हैं और वो चाहते हैं कि शिल्पा ही जीते इस बार का शो. अब बता दे हम बात कर रहे हैं अर्शी खान की जो अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई है. जी हाँ, आपको हैरानी होगी ये बात जानकर कि अर्शी खान बिग बॉस के फिनाले में 6 लाख की ड्रेस पहनेंगी. जी हाँ, खबरों की मानें तो अर्शी खान की ये ड्रेस 6.25 लाख की है जिसे वो आज रात पहनने वाली हैं.

साथ ही अर्शी ने पिंक कलर क गाउन में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन्हे आप देख सकते हैं. इस गाउन की खासियत इसमें जड़े डिफरेंट स्टाइल के मोती है. इनके डिज़ाइनर के बारे में बता दे रियाज गंगजी अर्शी के फेवरेट डिजाइनर हैं और ये गाउन भी इनका ही बनाया हुआ है. इन तस्वीरों में अर्शी काफी खुबसूरत लग रही हैं और एक झलक में इन्हे पहचानना लाफ़ी मुश्किल भी है. आइये देखते हैं ये फोटोज.

 

Bigg Boss 11 फिनाले में ये लव बर्ड फिर से लगाएंगे रोमांस का तड़का

ग्रैंड फिनाले से पहले खुले सबकी चहिती कंटेस्टेंट के अनजाने राज

बिग बॉस 11 के इन कंटेस्टेंट ने सलमान को काफी परेशान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -