शार्लेट फ्लेयर ने दिया रोंडा राउसी को लेकर बड़ा बयान
शार्लेट फ्लेयर ने दिया रोंडा राउसी को लेकर बड़ा बयान
Share:

हाल ही में एक इंटरव्यू की खास बातचीत के दौरान स्मैकडाउन लाइव की विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने MMA फाइटर रोंडा राउजी की विशेषता पर चर्चा की और उन्हें मैसेज भेजा. राउजी इस साल WWE के कई सारे इवेंट में नजर आईं थीं. ब्रायन से साथ बातचीत के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा के WWE रोस्टर के बारे में कई विचार-विमर्श किए, जिसमें उन्होंने राउजी के WWE रोस्टर में एंट्री और बाकी विमेंस की तुलना में उनकी काबिलियत के बारे में बताया.

फ्लेयर ने कहा कि, "सबसे बेहतरीन मोमेंट वो होगा, जब राउजी WWE में साइन कर WWE की विमेंस डिविजन में कई लोगों को आकर्षिक करेंगी. वाकई में राउजी WWE के एक आकर्षित प्लेयर साबित होंगी और उनकी मौजूदगी वास्तव में विमेंस डीविजन को ऊंचे स्तर तक ले जाएगी." उन्होंने कहा कि, "पूर्व UFC चैंपियन रैसलिंग वर्ल्ड की क्रॉसओवर स्टार होंगी और WWE में उनका साइन करना दिखाता है कि आज WWE में विमेंस रैसलर्स किस स्तर पर आ गई हैं."

हाल ही में फ्लेयर ने राउजी को मैसेज भेजने का फैसला किया और कहा, "मेरा मैसेज रोंडा के लिए ये है कि उन्हें पता है कि मैं उन्हें कहां मिलूंगी. मैं हर मंगलवार को स्मैकडाउन लाइव पर ही रहूंगी." लेकिन हाल ही में हुई कुछ समस्याओं के कारण 2018 में होने जा रहे रॉयल रंबल में हिस्सा लेने के लिए रोंडा फिलहाल WWE में साइन नहीं कर सकतीं. शार्लेट का सपना है कि वो स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन में ज्यादा से ज्यादा समय रहें.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रॉयल रम्बल 2018 के रेसलर्स का हुआ खुलासा

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 27 दिसंबर, 2017

ब्रे वायट ने अपनी ब्रांड न्यू चैंपियनशिप का खुलासा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -