देशभक्ति शायरी और गानों के लिए इस्तेमाल कर सकते हो यह Apps
देशभक्ति शायरी और गानों के लिए इस्तेमाल कर सकते हो यह Apps
Share:

देश में स्वतंत्रता दिवस की धूम मची हुई है. जिसमे इन दिनों पूरा देश आज़ादी के रंग में रंग गया है. सोशल मिडिया से लेकर गांव गलियों चौबारों तक देशभक्ति के तराने गाये जा रहे है. ऐसे में आप भी इस पर्व में भागीदार बनना चाहते हो तो हम आपके लिए आज एक ऐसी ही रोचक जानकारी लेकर आये है, जिसमे उन एप्स के बारे में बता रहे है जहा से आप देशभक्ति शायरी रिंगटोन और गाने डाउनलोड करने के साथ सुन सकते है.

देशभक्ति रिंगटोन्स के लिए - इस एप की सहायता से आप अपने मोबाइल में मनचाही रिंगटोन सेट कर सकते है. इसमें Indian Patriotic Ringtones HD नाम से एक दूसरा एप भी यहां मौजूद है जिससे आप हाईक्वालिटी के देशभक्ति वाले रिंगटोन पा सकते हैं. वही ऐसे अन्य एप्स भी मौजूद है.

देशभक्ति की कविता के लिए - यदि आप से देशभक्ति से जुड़ी कविताएं पढ़ने का शौक रखते हैं तो गूगल प्ले स्टोर से Desh bhakti Kavita Hindi नाम का एप डाउनलोड कर सकते हैं. इस नाम से अन्य जगह पर भी सर्च करने पर आपको कई प्रकार के एप्स या कविताये मिल जाएगी. इस पर आपको कई वेराइटी की कविताएं मिलेंगी.

देशभक्ति शायरी के लिए - स्वतंत्रता दिवस 2017 पर आप Independence Day Shayari and SMS मोबाइल एप डाउनलोड कर देशभक्ति शायरी पढ़ सकते हो. इस एप में आपकी पसंदीदा शायरी को शेयर करने का ऑप्शन भी है जिसे आप अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर कर सकते हैं.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Paytm को टक्कर देगा Whatsapp का यह फीचर

मोबाइल अनुकूलित साइट्स टक्कर देंगी, मोबाइल एप्स को

Facebook के ‘Watch’ प्लेटफार्म से देख सकेंगे लाइव वीडियो के साथ एक्सक्लूसिव कार्यक्रम

Sarahah APP तेजी से हो रहा है पॉपुलर, जाने क्या है यह

WhatsApp से कर सकेंगे पेमेंट, UPI पेमेंट फ़ीचर के बारे में जानकारी आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -