शराब के नशे में महिला ने माँ और भाई पर गोली चलाई
शराब के नशे में महिला ने माँ और भाई पर गोली चलाई
Share:

नई दिल्ली. गुरुवार रात दिल्ली के डिफेंस कालोनी में गोली की आवाज़ें गूंज उठी, जब एक महिला ने शराब के नशे में अपने मां और भाई पर गोली चला दी. पुलिस ने बताया कि घायल माँ-बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. शुरूआती जांच में पता चला है कि जिस पिस्तौल से उसने अपनी मां और भाई पर गोली चलाई वो लाइसेंसी थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला द्वारा अपनी मां और भाई पर गोली चलाने कि असल वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके पीछे प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है. डॉक्टर से इजाजत मिलने के बाद पुलिस दोनों घायलों का बयान रिकॉर्ड करेगी, उसके बाद ही कुछ स्पष्ट तौर पर पता चल पाएगा.

रात 12:43 बजे डिफेंस कालोनी में गोली चलने की सूचना मिलने बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है घटना से पहले तीनों के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी. पुलिस ने धारा 307 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दक्षिणी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर, रोमिल बानिया ने बताया कि, 'डिफेंस कालोनी के रहने वाले गीता और उसके बेटे हरसरन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी महिला, संगीता को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया है. संगीता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही लाइसेंसी पिस्तौल को सीज कर लिया गया है.'

आईपीएस अफसरों वाली सोसायटी के स्पा में सैक्स रैकेट

सुगन सिंह हत्याकांड में 5 साल बाद आया फैसला

कम खर्च मेँ और एमरजन्सी में इलाज का नया कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -